बुधवार, 28 मार्च 2018

SUPER EXCLUSIVE: पहली बार बड़ा खुलासा ! इन तस्वीरों में है ज़ीनत अमान का असली चेहरा

TIMES OF CRIME

क्या गुज़रे ज़माने की अभिनेत्री ज़ीनत अमान के साथ सच में कोई धोखा हुआ है? या फिर ज़ीनत और सरफराज के रिश्ते की बीच कुछ है, जो ज़ीनत छुपाने की कोशिश कर रहीं है. पहली बार इस मामले अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हम करने जा रहे हैं. आखिर क्या है ज़ीनत अमान के साथ हुए धोखे की असली कहानी? क्या है ज़ीनत के प्यार,शादी और धोखा की असली सच्चाई ?]


हाल में ही अभिनेत्री ज़ीनत अमान ने मुंबई क्राइम ब्रांच में ये शिकायत दर्ज कराई थी की सरफ़राज़ शेख उर्फ़ अमन खन्ना नाम के शख्स ने उनके साथ जबरन बलात्कार किया और उन्हें जान से मारने की कोशिश भी की. 
आरोप में ये भी कहा गया कि सरफ़राज़ जबरन उनके घर में घुस आया है और उसने उनके साथ 15 करोड़ से भी ज़्यादा की धोखाधड़ी की है. ज़ीनत की इस शिकायत के बाद मुंबई पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और आरोपी सरफ़राज़ के खिलाफ धारा 376, 420, 406, 465, 467, 468, 469, 471, 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. लेकिन इस बीच जब आरोपी सरफ़राज़ को अदालत में पेश किया गया तो वो बार बार कहता रहा की उसका गुनाह सिर्फ इतना है की उसने ज़ीनत अमान से शादी की है. अब ज़ीनत उसे झूठे मामले में फंसा रहीं हैं.
हमने भी की तफ्तीश तो सामने आया ये हकीकत
भले ही ज़ीनत अमान कुछ भी दावा करें लेकिन कई ऐसी बातें हैं जो उन्होंने पुलिस को भी नहीं बताई है. हमारी जांच में सबसे पहले एक निकाह नाम हाँथ लगा. निकाहनामा मुंबई के एक मौलाना ने बनाया था. मौलाना हाफ़िज़ कारी अय्यूब बरकाती मुंबई के मदन पूरा इलाके में रहते हैं. हमने जब उन्हें निकाहनामा दिखाया तो उन्होंने फ़ौरन पहचान लिया. और ये भी बताया की निकाह उन्होंने पढ़ाया था. जब पुछा लड़का और लड़की कौन थे तो कारी ने फ़ौरन जवाब दिया बेमेल की शादी वो कैसे भूल सकते हैं. जिसमे लड़का 33 साल का और दुल्हन 59 साल की. और तो और अदकारा ज़ीनत अमान को कौन नहीं जानता.
निकाहनामा में सरफ़राज़ और ज़ीनत अमान का नाम
जो निकाहनामा हमारे हाँथ लगा है उसमे साफ़ साफ़ ये दर्ज है की 1 अगस्त 2013 को एक निकाह पढ़ाया गया था. ये निकाह ज़ीनत अमान का था जिसमे लड़के का नाम सरफ़राज़ हसन ज़फर हसन लिखा गया था. दुल्हन थी ज़ीनत अमान अमानुल्लाह साहब. इतना ही नहीं इस निकाह के लिए इस्लामिक तरीके से 11000 दैन मेहर और दो गवाह बाबा अज़गर खान और साबिर खान भी थे. इस निकाह नाम पर ज़ीनत अमान और सरफ़राज़ के घर का पता भी दर्ज है.
साथ में उमराह के लिए भी गए थे
इसके इलावा सरफ़राज़ के वकील ने भी कई दस्तावेज़ पेश किये हैं जिसमे ये दर्ज है की हुड ज़ीनत अमान ने सरफारज़ को अपना पति माना है. सरफारज़ के वकील किशोर गायकवाड़ के मुताबिक, जब साल 2017 मे दोनों उमराह करने के लिए जाने वाले थे तब भी वीज़े पर जीनत अमान ने आरोपी का नाम अपने पति के नाम के आगे लिखा था. सरफ़राज़ के वकील ने कोर्ट दावा किया है कि, ये मामला रेप का नहीं बल्कि ज़ीनत अमान सरफ़राज़ का पैसा लौटना न पड़े इस लिए ये सब कर रहीं हैं.
आखिर क्या है इन तस्वीरों का सच
इतना ही नहीं हमारे हाँथ कई ऐसी तस्वीरें लगी हैं जो ज़ीनत अमान के दावों पर सवाल खड़े करती हैं. जीना ने अपनी शिकायत में कहा था की सरफ़राज़ नाम के एक ब्रोकर ने उनसे करोड़ों की ठगी की है, 
उन्हें जान से मारने की धमकी दी और फिर रेप किया. लेकिन जो तस्वीरें हमारे हाँथ आयीं है उसमे आरोपी सरफ़राज़ और ज़ीनत अपने बैडरूम में बाहों में बाहें डाले खड़ी हैं. इतना ही नहीं उमराह पर भी दोनों कई सेल्फी निकालते दिख रहीं हैं.
ऐसे में सवाल ये है की आखिर क्या सच्चाई है ज़ीनत के रिश्तों की, क्या ये मामला प्यार शादी और धोखा का था जो अब कानूनी लड़ाई बन गया है. ज़हीरट इन सवालों के बाद ज़ीनत को मुंबई पुलिस के सवालों का जवाब भी देना होगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

CCH ADD

CCH ADD

सुपरहिट न्यूज़

लोकप्रिय पोस्ट

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 15 मई 2018 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )