रविवार, 29 सितंबर 2019

मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने का मामला

राजगीर में एक मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने का मामला

TOC NEWS @ www.tocnews.org
खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036
नालंदा : बिहार के राजगीर में नाबालिग लड़की से हुए दुष्कर्म के विरोध में बुधवार को पूरा राजगीर बंद रहा. लोगों ने जगह-जगह आगजनी कर सड़क जाम कर दी.
आक्रोशित लोगों ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित के खिलाफ गिरफ्तार और कार्रवाई करने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की. सड़क जाम से पूरा राजगीर पूरे दिन अस्त व्यस्त रहा. सुबह से ही सड़कों पर वाहनों की लंबी लंबी कतारे लगी रही. स्कूली वाहन, पर्यटक वाहन सहित तमाम तरह के वाहन सड़क जाम में देर शाम तक फंसी रही. बंद समर्थकों के सामने पुलिस प्रशासन बौनी बनी रही.
राजगीर में एक मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने का मामला

ये दरिंदे बिहार राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालन्दा के राजगीर में एक मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म कर रहे है , इन दरिंदो को जेल नहीं सीधे फाँसी दे देनी चाहिए।  देश के सभी नागरिकों से अपील है कि अपने बच्चे को इंसानियत का पाठ जरूर पढ़ाए । ताकि वो किसी मासूम लड़की के साथ इस तरह दुष्कर्म ना कर सके ।
हालांकि, राजगीर थानाप्रभारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच जाम कर रहे लोगों को समझाने-बुझाने का पूरा प्रयास करते रहे, परंतु जाम समर्थकों ने प्रशासन की एक नहीं सुनी और डीएम, एसपी को बुलाने, दोषियों को जनता के हवाले करने नहीं तो फांसी की सजा देने की मांग करते रहे. लोगों ने कहा कि आये दिन राजगीर में इस तरह की घटना होती रहती है.
राजगीर में एक मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने का मामला
कहां-कहां रहा सड़क जाम
सबसे पहले दोपहर 12 बजे के लगभग नयी पोखर के सैकड़ों ग्रामीण ने नयी पोखर के पास, राजगीर-गिरियक सड़क मार्ग को जाम किया. फिर नयी पोखर के लोगों ने ही हनुमान चौक के पास सड़क जाम की. उसके थोड़ी देर बाद बस स्टैंड के पास स्वर्ण एकता मंच के समर्थकों ने बस स्टैंड के पास सड़क जाम किया. सिथौरा गांव के पास सिथौरा गांव के लोगों ने सड़क जाम किया. संध्या तक जाम हटाने में प्रशासन विफल रहा.
राजगीर में एक मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने का मामला

राजगीर में एक मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने का मामला


क्या था मामला:
सोमवार की रात राजगीर में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जो मंगलवार तक यहां के हर लोगों के मोबाइल तक पहुंच गया. इस वायरल वीडियो में एक नाबालिग लड़की के साथ कुछ मनचलों के द्वारा जबरन रेप करने का प्रयास किया जाता दिखाया गया था. वायरल वीडियो मीडिया तक पहुंची और वह न्यूज में बदल गया. सूचना पाकर पुलिस भी हरकत में आयी और वीडियो की सत्यता की जांच- पड़ताल करने में जुट गयी. राजगीर थाना पुलिस घटना की तह तक पहुंच मंगलवार की देर रात में ही एसपी नीलेश कुमार और डीएसपी सोमनाथ प्रसाद के नेतृत्व में छापेमारी कर लगभग आधा दर्जन लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया.
राजगीर में एक मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने का मामला


इन लोगों की हुई गिरफ्तारी
लेलीनगर निवासी फुटपाथी दुकानदार कृष्णा राजवंशी के पुत्र गंगा राजावंशी, लेलीनगर निवासी टांगा चालक अनिल राजवंशी के पुत्र करण राजवंशी उर्फ नन्का, रामहरी पिंड निवासी गुगल राजवंशी, गुलजारबाग राजगीर निवासी नथुन चौधरी के पुत्र विजय कुमार, गुलजारबाग राजगीर निवासी समीर चौधरी के पुत्र सोनू कुमार सहित अन्य की गिरफ्तारी की सूचना है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अन्य दोषियों के गिरफ्तारी को लेकर बुधवार की संध्या तक छापेमारी कर रही है. पुलिस का दल नवादा फरार हो चुके एक अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए नवादा जिला पहुंची हुई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

CCH ADD

CCH ADD

सुपरहिट न्यूज़

लोकप्रिय पोस्ट

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 15 मई 2018 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )