रविवार, 15 अप्रैल 2018

UP एनकाउंटर का सच : योगी सरकार के एनकाउंटर की खुली पोल, पुलिस और गैंगस्टर का ऑडियो सामने आया

हिस्ट्रीशीटर से कैसे एनकाउंटर का सौदा कर रहा है यूपी का SHO के लिए इमेज परिणाम
उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक होते एनकाउंटर अब सवालों के घेरे में भी आ रहे हैं. दरअसल, झांसी पुलिस और एक कुख्यात बदमाश लेखराज के बीच फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है. जिसमें लेखराज को एनकाउंटर से बचने के लिए SHO, बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय दुबे और बबीना से बीजेपी एमएलए राजीव सिंह को मैनेज करने की सलाह दे रहा है.
इस वायरल ऑडियो में झांसी के मऊरानीपुर थाने के प्रभारी सुनीत कुमार और लेखराज के बीच जो बातें हो रही हैं वो पुलिस, राजनीति और अपराधियों के बीच के रिश्ते को उजागर करती हैं.
क्या है पूरा मामला?
बता दें कि अभी हाल ही में पुलिस और लेखराज के बीच मुठभेड़ हुई थी लेकिन उस मुठभेड़ में लेखराज भागने में कामयाब रहा था. लेकिन वायरल ऑडियो में सबसे चौंकाने वाली बात जो सामने आई है वो ये कि एनकाउंटर में लेखराज भागा नहीं था, बल्कि पुलिस ने ही उसे भागने का मौका दिया था.
ऑडियो में थाना प्रभारी सुनीत कुमार हिस्ट्रीशीटर लेखराज से कह रहा है लेखराज इसलिए बच गया क्योंकि एनकाउंटर के वक्त पुलिस जानबूझकर हथियार लेकर नहीं, बल्कि खाली हाथ ही गई थी.
झांसी में दारोगा के वायरल ऑडियो से खुल गया योगी के एनकाउंटर का सच! एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में कथित रूप से एक इंस्पेक्टर वांटेड क्रिमिनल से एनकाउंटर करने के लिए जानकारी दे रहा है। कथित ऑडियो में पुलिसकर्मी बता रहा है कि पुलिस उसका एनकाउंटर करना चाह रही है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पुलिस सच में एनकाउंटर कर रही है या सरकार के दबाव में अपराधियों को ठिकाने लगा रही है। ये ऑडियो झांसी पुलिस का बताया जा रहा है|
थाना प्रभारी सस्पेंड
हालांकि इस ऑडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. आनन-फानन में झांसी के एसएसपी ने सुनीत कुमार को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही एसएसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

समाचार चैनल आजतक पर चले, करीब 8 मिनट 33 सेकंड के इस ऑडियो में सुनीत कुमार कहता सुनाई दे रहा है कि लेखराज तुम पर करीब 60 से ज्यादा मामले दर्ज हैं, ऐसे में एनकाउंटर के लिए सबसे फिट केस हैं आप यूपी में, अगला नंबर आपका ही है. राज्य में बीजेपी की सरकार है, अब आपकी मदद कौन करेगा ये आप जानो. आप अपने आप को कैसे बचाते हो ये आप समझो. अब सरकार के हिसाब से सिस्टम को देखते हुए अपना काम कीजिये. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

CCH ADD

CCH ADD

सुपरहिट न्यूज़

लोकप्रिय पोस्ट

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 15 मई 2018 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )