रविवार, 11 फ़रवरी 2018

मुश्किल में फँसी सनी लियोनी, पोर्नोग्राफी प्रमोट करने का आरोप, चेन्नई में FIR दर्ज


sunny leone sex पोर्नोग्राफी प्रमोट के लिए इमेज परिणाम
sunny leone

 TOC NEWS

लियोनी के खिलाफ चेन्नई में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पोर्न स्टार रह चुकीं सनी के खिलाफ पोर्नोग्राफी को प्रमोट करने का आरोप लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी लियोनी के खिलाफ सोशल एक्टिविस्ट एमी एका एनोच मोसे ने मामला दर्ज करवाया है।

एक्ट्रेस मॉडल सनी लियोनी के खिलाफ चेन्नई में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पोर्न स्टार रह चुकीं सनी के खिलाफ पोर्नोग्राफी को प्रमोट करने का आरोप लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी लियोनी के खिलाफ सोशल एक्टिविस्ट एमी एका एनोच मोसे ने मामला दर्ज करवाया है।

पोर्नोग्राफी प्रमोट के लिए इमेज परिणाम
sunny leone SEX
उन्होंने सनी के खिलाफ चेन्नई के नजर्थपेट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है। उनका आरोप है कि सनी पोर्नोग्राफी को प्रमोट कर रही है यह देश की संस्कृति को खत्म कर देगा। सनी के खिलाफ दर्ज हुआ यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी उनके खिलाफ इस तरह के कई मामले दर्ज करवाए गए हैं।



टीवी शो बिग बॉस के बाद सनी ने बॉलीवुड में कदम रखा था। वह बॉलीवुड में कई फिल्मों में लीड रोल के साथ-साथ फिल्मों में आइटम नंबर्स भी कर चुकी हैं। अब सनी के खिलाफ सोशल एक्टिविस्ट एमी ने पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने एफआईआर में कहा, सनी लियोनी पोर्नोग्राफी प्रमोट कर रही हैं जोकि देश के कानून के खिलाफ है। यह देश की संस्कृति को खत्म कर समाज को नैतिक पतन की तरफ ले जाएगा। बता दें यह पहला मामला नहीं है जब सनी के खिलाफ इस तरह के आरोप लगाए गए हों।

sunny leone

अब ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ लेकर आएंगी सनी लियोनी, दिखेगा खास अवतार
सनी अब तमिल फिल्मों में हाथ आजमाने जा रही हैं। वह इन दिनों तमिल फिल्म वीरमादेवी की शूटिंग कर रही हैं।
यह एक ऐतिहासिक विषय पर बन रही फिल्म है। इस फिल्म में सनी लियोनी लीड रोल में होंगी और वीरमादेवी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में वीरमादेवी एक योद्धा राजकुमारी होगी। कुछ समय पहले ही फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में अपने किरदार के लिए सनी ने तलवारबाजी और घुड़सवारी भी सीखी है।
संबंधित इमेज
sunny leone
सनी बहुत जल्द टीवी शो मैन वर्सेज वाइल्ड विद सनी लियोनी में नजर आने वाली हैं। वह इस शो को होस्ट करेंगी। उनका यह शो डिस्कवरी जीत चैनल पर आएगा। सनी इससे पहले एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला को भी होस्ट करती आई हैं। वह इस शो में एक्टर रणविजय सिंह के साथ शो को होस्ट करती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

CCH ADD

CCH ADD

सुपरहिट न्यूज़

लोकप्रिय पोस्ट

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 15 मई 2018 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )