मंगलवार, 27 फ़रवरी 2018

15 दिन पहले हुई थी लड़की की सगाई, प्रेमी के साथ साड़ी के फंदे में लटकी मिली लड़की

मर्जी के खिलाफ की सगाई, प्रेमी के साथ साड़ी के फंदे में लटकी मिली लड़की

times of crime

बुरहानपुर। सोमवार शाम घर से लापता कपल मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे एक पेड़ से लटके मिले। सूचना के बाद मौके पर पहुंची खकनार पुलिस और एफएसएल की टीम ने दोनों को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। मामला बुरहानपुर के खकनार थाने के सावली-मोहनगढ़ का है। बताया जा रहा है कि लड़की अपनी सगाई से नाखुश थी और 15 दिनों से डिप्रेशन में थी।

पुलिस के अनुसार सांवली निवासी विजय दत्तू के खेत पर काम कर रहे गोरेलाल ने सूचना दी थी कि पीपल के पेड़ पर एक कपल फंदे से लटक रहा है। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला की मृतक दलसिंह निवासी सांवली है। 17 साल की लड़की भी सांवली की रहने वाली है।
- पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह परिजनों ने मृतक युवती और युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों ने बताया था कि सोमवार शाम 5 बजे युवक और युवती घर से कहीं चले गए थे। रात भर खोजने के बाद भी उनका काई पता नहीं चला था। पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए शव को पेड़ से उतारकर जिला अस्पताल भेजा। जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
15 दिन पहले हुई थी लड़की की सगाई
- पुलिस को मिली सूचना के अनुसार लड़की की सगाई परिजनों ने 15 दिन पहले गांव के पास में ही रहने वाले एक लड़के से कर दी थी। लड़की गांव के दलसिंह से प्रेम करती थी और इस सगाई का उसने विरोध भी किया था लेकिन इसके बावजूद परिजनों ने उसकी सगाई कर दी। सगाई के बाद से ही लड़की डिप्रेशन में चली गई थी और सोमवार शाम को अचानक घर से गायब हो गई थी। मंगलवार सुबह वह प्रेमी के साथ गांव से कुछ दूर खेत पर पीपल के पेड़ से लटकी मिली। कपल ने एक ही साड़ी से लटककर जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

CCH ADD

CCH ADD

सुपरहिट न्यूज़

लोकप्रिय पोस्ट

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 15 मई 2018 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )