रविवार, 22 मार्च 2020

कोरोना से लड़ने हेतु जिले में निशुल्क टेस्ट लैब व आइसोलेशन वार्ड की जिला तहसील स्तर पर हो व्यवस्था : संजय नामदेव

कोरोना से लड़ने हेतु जिले में निशुल्क टेस्ट लैब व आइसोलेशन वार्ड की जिला तहसील स्तर पर हो व्यवस्था : संजय नामदेव

TOC NEWS @ www.tocnews.org
जिला ब्यूरो चीफ सिंगरौली  // नीरज गुप्ता  7771822877 
जिलें में सैनिटाइजर और मास्क का हो निशुल्क वितरण
सिंगरौली. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के मध्य प्रदेश राज्य सदस्य संजय नामदेव ने मीडिया के माध्यम से जिला कलेक्टर सिंगरौली से देश मे फैली महामारी कोरोना विमारी से बचने के लिए जिला एवं तहसील स्तर पर कोरोना से संक्रमित मरीजो को चिन्हित करने के लिए निशुल्क लैब वआइसोलेशन वार्ड की ब्यवस्था कराएं जिससे की इस विमारी की पहचान करा उसका इलाज कराया जा सके क्यो की सिंगरौली में एक बहुत बड़ी ऐसी विरादरी है.
जो काफी गरीब है और वो अपना चेकप नही करा सकती जिसके कारण उसका परिवार तो तबाह होगा ही लेकिन उसके कारण दूसरे लोग भी परेशान होंगे । अगर दूसरे दृस्टि से देखें तो सिंगरौली जिले को पावर हब होने के नाते यहाँ अपने देश सहित तमाम देशों के लगभग लाखो लोग यहाँ रह कर अपना जीवन यापन करते है और उनके बच्चे भी तमाम राज्यो में जाकर पठन पाठन भी करते और उनका यहाँ आना जाना लगा रहता है और उसपे किसी का ध्यान नही रहता इस लिए सिंगरौली जिले में कोरोना के फैलने के काफी सम्भावनाये बनी हुई है।
वही संजय नामदेव और अन्य समाज सेवी संस्थाओं का कहना है कि सिंगरौली जिले में डीएमएफ और CSR फंड का अरबो रुपया है जिला प्रशासन जिले में तहसील स्तर पर संक्रमण को रोकने के लिए कोरोना टेस्ट लैब बना कर लगभग सभी लोगो का टेस्ट कराया जाय जिससे की इस महामारी को रोका जा सके जिन्दगी बची रहेगी तब हम सड़क और भवनों का इतेमाल करेंगे ।स्वाथ्य पहली प्राथमिकता होनी चाहिए इसको लेकर 23/03/2020 को समाजसेवियों की एक प्रतिनिधि मंडल जिला कलेक्टर से मिलकर अपनी बात रखेगा।
सिंगरौली - मनवाअधिकार जिला अध्यक्ष अरुण सिंह का कहना है की सिंगरौली में तमाम कम्पनिया स्थापित है CSR में पैसे की कमी नही है जिला कलेक्टर महोदय इसपे पहल करें और इन कम्पनियो से जिले में मास्क और सैनिटाइजर का निशुल्क वितरण कराएं जिससे की पैसे के अभाव में कोई ब्यक्ति कोरोना वायरस ना फैला सके और ना खुद संक्रमित पाये।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

CCH ADD

CCH ADD

सुपरहिट न्यूज़

लोकप्रिय पोस्ट

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 15 मई 2018 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )