रविवार, 3 जून 2018

रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा दमोह आएंगे, जबलपुर में भी तैयारीयां जोरों पर

केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के लिए इमेज परिणाम
रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा _ toc news
TIMES OF CRIME @ www.tocnews.org
जबलपुर. रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा का आगामी 9 जून को जबलपुर रेल मंडल के दमोह में आने का कार्यक्रम है. श्री सिन्हा दमोह में दमोह-सागर-छतरपुर बायपास रेल ओवरब्रिज का उद्घाटन करेंगे. रेल राज्यमंत्री के आगमन की खबर लगते ही जबलपुर में मंडल रेल प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.
बताया जाता है कि रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा को दमोह लाने के लिए सांसद प्रहलाद पटेल ने संपर्क किया, जिसके बाद श्री सिन्हा ने आने की स्वीकृति दे दी है. श्री सिन्हा के जबलपुर मंडल के कार्यक्रम की हालांकि अभी अधिकृत सूचना रेलवे बोर्ड से जबलपुर नहीं पहुंची है, लेकिन रेल प्रशासन को इसकी सूचना अन्य स्रोतों से मिलने पर उसने दमोह में तैयारियां तेज कर दी हैं. अगले एक-दो दिनों में जबलपुर से वरिष्ठ अधिकारियों का एक दल दमोह जाएगा, जहां पर वह तैयारियों का जायजा लेगा और जरूरी निर्देश भी देगा.
जबलपुर होकर दमोह जाएंगे
बताया जाता है कि रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा जबलपुर होकर ही दमोह जाएंगे. वे नई दिल्ली से वायुयान से जबलपुर आएंगे, जहां से संभवत: सड़क मार्र्ग द्वारा दमोह जाने का कार्यक्रम है.
जबलपुर में भी कोई कार्यक्रम आयोजित किया जा सकता है
माना जा रहा है कि श्री सिन्हा के जबलपुर होकर दमोह जाने के कार्यक्रम को देखते हुए इस बात पर भी मंत्रणा की जा रही है कि जबलपुर में भी श्री सिन्हा का कोई कार्यक्रम आयोजित कर दिया जाए. इन आयोजनों में जबलपुर-इटारसी के बीच दो माह पहले शुरू हुए विद्युतीकरण कार्य का औपचारिक उद्घाटन ही करा दिया जाए. हालांकि जबलपुर-संतरागाछी-जबलपुर हमसफर एक्सप्रेस का भी उद्घाटन होना है, लेकिन इस ट्रेन के लिए रैक भी उपलब्ध नहीं है और न ही इतनी जल्दी इसकी तैयारियां हो पायेगी, इसलिए हमसफर एक्सप्रेस का उद्घाटन फिलहाल संभव नहीं है, लेकिन विद्युतीकरण कार्य का उद्घाटन तो किया ही जा सकता है.
...................................................................................................................

इस लिंक पर भी क्लिक कर धमाकेदार खबरें पढ़ें। ...           

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

CCH ADD

CCH ADD

सुपरहिट न्यूज़

लोकप्रिय पोस्ट

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 15 मई 2018 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )