मंगलवार, 28 जुलाई 2020

भैंसा हत्याकांड : बहनोई ही निकला साले का हत्यारा, करोड़ों की जमीन के लालच में की गई की गई हत्या

भैंसा हत्याकांड : बहनोई ही निकला  साले का हत्यारा, करोड़ों की जमीन के लालच में  की गई की गई हत्या

TOC NEWS @ www.tocnews.org
जिला ब्यूरो चीफ, जिला नरसिंहपुर // राजीव कटारे : 94249 97412 
  • नरसिंहपुर जिले के भैंसा पाला गांव के रहने वाले किसान शिवराज पटेल का खेत पर पड़ा मिला था शव ...
  • नाक और आंख के बीच मारी गई थी गोली मौके पर मिला खाली कारतूस शराब की बोतल ...
  • पुलिस ने किया था हत्या का मामला दर्ज ..
  • डॉग स्कॉट एवं एफएसएल की टीम ने भौतिक सबूत एकत्रित किये और शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट जांच में पाया कि गन शाट इंज्यूरी से मृत्यु होने पाया
नरसिंहपुर- नरसिंहपुर जिला मुख्यालय से लगे भैंसा पाला गांव में एक किसान विनय की गोली मारकर की गई हत्या के चलते सनसनी का माहौल बन गया है। गांव के रहने वाले किसान शिवराज पटेल रोज की तरह जब अपने खेत गए तो वापस नहीं लौटे घर में पिता ने जब मोबाइल पर नंबर लगाया तो शिवराज का फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था रात होने से सुबह का इंतजार किया गया.
सोचा शायद खेत पर ही रुक गए हो पर जब सुबह जाकर देखा तो शिवराज चित अवस्था में खेत पर ही पड़े मिले किसी ने उनके आंख और नाक के बीच गोली मारी थी मौके पर कोई संघर्ष के निशान भी नहीं थे पर वहां पर पड़ी शराब की बोतल और मांसाहारी खानपान इस बात का संकेत जरूर कर रहे हैं कि कुछ पहले से ही प्लानिंग किया गया होगा.

वीडियो ख़बर : लिंक पर क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर ...



प्रथम दृष्टा पुलिस ने इसे हत्या का मामला मानकर अपराध क्रमांक 561/2020 धारा 302 मामला दर्ज किया है और जबलपुर से डॉग स्कॉट एवं एफएसएल टीम ने भी अपनी जांच शुरू की है वही पूरे मामले पर मृतक के चाचा ने किसी रंजीत से इनकार किया है उनका कहना है कि मेरा भतीजा यह हमारे परिवार की कई वर्षों से किसी से कोई दुश्मनी नहीं है फिर ऐसा क्यों हुआ पुलिस ने अपनी जांच का दायरा आगे बढ़ाया.
पुलिस अधीक्षक अजय सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी एसडीओपी अर्जुन उईके के मार्गदर्शन में परिविक्षाधीन उप पुलिस अधीक्षक द्वय शशांक गुर्जर एवं आकाश अमलकर थाना प्रभारी स्टेशन गंज महेश सुनिया उनि पीयूष साहू उपनिरीक्षक चंदन उईके, नीलेश बड़कुर, विश्राम धुर्वे ,सहायक उपनिरीक्षक संजय सूर्यवंशी, संतोष ठाकुर प्रधान आरक्षक रमेश, राजेश, नीलेश आरक्षक संजय ,नीरज, सुनील, सचिन लक्ष्मी नागपुरे, शुभम, सलमान देवेंद्र, संतराम महिला आरक्षक नेहा यादव साइबर सेल आरक्षक अभिषेक सूर्यवंशी, संजय ठाकुर, धारा सिंह सहित कुल आठ टीम गठित की गई जिसमें ग्राम सहित नजदीकी ग्रामों में ढाई सौ लोगों से पूछताछ की गई जांच में पाया कि मृतक की ग्राम भैंसा में करीब 20 एकड़ कृषि भूमि है.
जिसका वह अकेला मालिक है मृतक की एक बहन है जिसका विवाह नवलगांव के प्रदीप पटेल से हुआ था प्रदीप पटेल रोजगार सहायक के पद पर कार्यरत था एक गबन के मामले में वह अपनी नौकरी गंवा चुका था और जानकारी के अनुसार प्रदीप शराब जुआ सभी आदतों का आदी हो चुका था जिसके कारण उसके ऊपर काफी अधिक कर्ज हो चुका था.
जिसकी वजह से वह तनाव में रहता था और उसने योजनाबद्ध तरीके से मृतक विनय की करोड़ों की जायदाद हड़पने की नियत से प्लनिग बनाई और मित्र पवन सेन के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया पवन को बीस लाख रुपए का लालच देकर हत्या कराना स्वीकार किया है,हत्या में प्रयुक्त अवैध देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस सहित आज पुलिस ने प्रदीप पटेल, पवन सेन को गिरफ्तार करते हुए कोर्ट में पेश किया है बता दे कि इस अंधी हत्याकांड के प्रकरण में पुलिस उपमहानिरीक्षक छिंदवाड़ा रेंज अनिल माहेश्वरी द्वारा बीस हजार का नगद पुरस्कार इन 08 तीनों को देने की घोषणा की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

CCH ADD

CCH ADD

सुपरहिट न्यूज़

लोकप्रिय पोस्ट

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 15 मई 2018 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )