शुक्रवार, 19 जुलाई 2019

कमलनाथ का खून बहाने की धमकी देने वाला पूर्व भाजपा विधायक गिरफ्तार

TOC NEWS @ www.tocnews.org
खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036
भोपाल . भोपाल मध्य के पूर्व विधायक भाजपा के सुरेंद्र सिंह को आज अतिक्रमण के विरोध में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का खून बहाने की बात कही थी और उन्होंने टेलीफोन पर नगर निगम अधिकारी को धमकी भी दी थी कि अतिक्रमण हटाया गया तो अधिकारियों को नंगा करके घुमाएंगे इस बात को लेकर टीटी नगर थाना ने उनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा शांति भंग करने का प्रकरण दर्ज कल ही कर लिया था.
आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है जिला न्यायालय पेश किया जाने की  तैयारी है ऐसा अनुमान है कि उनको जमानत मिलने की उम्मीद नजर आ रही है  गिरफ्तार  के बाद उनके तेवर नरम नहीं पड़े उन्होंने कहा कि बाहर आ कर   निपट लूंगा इस संबंध में भाजपा के दिग्गज नेता किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से बचते रहे और सुरेंद्रनाथ सिंह के पक्ष में  कोई खड़ा नहीं हुआ
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का खून बहाने की खुले आम धमकी देने वाले भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पूर्व विधायक ने कहा था, 'सड़कों पर खून बहेगा और यह खून कमलनाथ (मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री) का होगा।' सुरेंद्र नाथ का धमकी देते हुए यह वीडियो खूब वायरल हुआ था। 


जानकारी के मुताबिक यह वाकया भोपाल में विधानसभा के बाहर कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन के समय का है। उनके खिलाफ भीड़ को सरकारी अधिकारियों के खिलाफ उकसाने के आरोप में भोपाल के टीटी नगर में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी। 

बिजली बिल पर बोले थे, कोई कनेक्शन काटने आए तो पीट-पीट कर भगा देना

बता दें कि पिछले दिनों भोपाल में नगर निगम ने शहर के अलग-अलद क्षेत्रों में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाकर अवैध गुमटियों को हटाया था। इसपर भाजपा नेता सुरेंद्र नाथ सिंह ने गुमटी वालों के साथ मिलकर विधानसभा का घेराव किया था। इस दौरान बढ़े बिजली बिल का मुद्दा भी सामने आया तो सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि ज्यादा बिल मत चुकाना, अगर कोई कनेक्शन काटने आए तो पीट-पीट कर भगा देना। 

इसे भी पढ़ें :- ठग ने ईनाम में कार दिलाने के नाम पर ‍लिपिक को ठगा, लिपिक ने गंवाये 4,75,000 रूपये

सुरेंद्रनाथ यहीं नहीं रुके थे। उन्होंने कहा कि बिजली नहीं आएगी तो वह सब वल्लभ भवन में घुस जाएंगे। सुरेंद्र नाथ जब भीड़ को उकसा रहे थे, उसी दौरान भीड़ ने 'खून बहेगा सड़कों पर' का नारा लगाना शुरू कर दिया तो उन्होंने आगे कहा, 'और वो खून कमलनाथ का होगा।'

सुरेन्द्र नाथ सिंह को गिरफ्तार करने की मांग की

शुक्रवार को कांग्रेस के एक प्रतिनिधि मण्‍डल ने टी टी नगर थाने पहुंचकर शिकायत की कि पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता सुरेन्द्रनाथ सिंह द्वारा बीते गुरूवार को अपने साथियों के साथ बिना किसी अनुमति के अवांछित तत्वों सहित भीड़ को एकत्र कर प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन में उन्होंने असयमित, अमर्यादित व्यवहार करते हुए भरी भीड़ में प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष कमलनाथ का खून सड़कों पर बहाने की सरेआम घोषणा की। सुरेन्द्र नाथ सिंह के इस प्रकार की अमर्यादित बयान से जहां भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा सामने आया है, वहीं संवैधानिक पद पर बैठे प्रदेश के मुखिया के बारे में इस प्रकार की सोच रखने वाले भाजपा नेताओं की विचारधारा भी उजागर होती है।
प्रदेश कांगे्रस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर के नेतृत्व में कांगे्रस के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज थाना टी.टी. नगर पहुंचकर थाना प्रभारी को एक ज्ञापन सौंप मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने वाले भाजपा नेता सुरेन्द्रनाथ सिंह एवं साथियों की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि ऐसे असामाजिक तत्व जो जन नेता होने का ढांेग करत हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद पर बैठे व्यक्ति की हत्या कर उनका खून सड़कों पर बहाने की धमकी दे रहा है, ऐसे व्यक्ति को तत्काल गिरफ्तार कर सीखचों के अंदर बंद किया जाना ही न्यास संगत होगा। इससे पूर्व हाल ही में इन्हीं भाजपा नेता सुरेन्द्र सिंह ने नगर निगम मुख्यालय पर अवैध रूप से ताला लगाकर शहर के कई क्षेत्रांे में शासकीय कार्यों में बाधा पहुंचायी और आम जनता को प्रदेश सरकार के खिलाफ भड़काया और उकसाया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

CCH ADD

CCH ADD

सुपरहिट न्यूज़

लोकप्रिय पोस्ट

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 15 मई 2018 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )