गुरुवार, 25 जुलाई 2019

सात साल की मासूम से पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया दुष्कर्म

सात साल की मासूम से पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया दुष्कर्म 
TOC NEWS @ www.tocnews.org
ब्यूरो चीफ सिहोरा , जिला जबलपुर // एहसान अंसारी 9926393786 
गोसलपुर थाना क्षेत्र की घटना : परिजन गए थे मजदूरी करने, घर में छोटे भाई के साथ अकेली थी बालिका, देर रात पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार
सिहोरा. गोसलपुर थाना अंतर्गत सूने घर में एक सात साल की मासूम बालिका को अकेला पाकर पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। मजदूरी का काम करने के बाद शाम को बालिका की मां घर पहुंची तो उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी बताई। पिता की देर रात घर लौटने पर परिजनों ने घटना की सूचना हंड्रेड डायल पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए देर रात आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।
एसडीओपी सिहोरा भावना मरावी ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली 7 वर्षीय बालिका के माता पिता मजदूरी का काम करते हैं। बालिका के छोटे भाई की तबीयत खराब होने पर मां ने बालिका को स्कूल जाने से रोक दिया। बाद में बार रोपा लगाने के लिए दूसरे गांव चली गई। दोनों भाई बहन घर में अकेले थे। मंगलवार दोपहर दोपहर तीन बजे के लगभग पड़ोस में रहने वाला सतीश उर्फ फटका चौधरी (19) घर पहुंचा।
बालिका को अकेली पाकर आरोपित युवक ने उसका मुंह दबा लिया और बाद में बालिका के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। दर्द के मारे बालिका दो घंटे तक कमरे में रोती रही। शाम छह बजे के लगभग बालिका की मां रोपा लगाने के बाद घर लौटी। बालिका को कमरे में रोता पाकर मां ने उसका कारण पूछा। बालिका ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी मां को बताई।
मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल, घर से पकड़ा गया आरोपी :
रात करीब 9 बजे के लगभग बालिका का पिता काम करने के बाद घर लौटा। पत्नी ने बेटी के साथ हुई घटना की जानकारी अपने पति को दी। पति ने तुरंत घटना की खबर फोन से हंड्रेड डायल गोसलपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल पुलिस बालिका को लेकर गोसलपुर थाने पहुंची और परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ धारा 376,  376 (2) घ, 7-8 पास्को एक्ट का मामला दर्ज कर लिया। घटना के बाद पुलिस में देर रात आरोपित सतीश और फटका चौधरी (19) को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

CCH ADD

CCH ADD

सुपरहिट न्यूज़

लोकप्रिय पोस्ट

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 15 मई 2018 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )